6 दरिंदो ने किया नाबालिक छात्रा से गैंगरेप........



एक और रेप का मामला, एक और लड़की बनी दरिंदो की हवस का सिकार । 



रेवाडी धारूहेडा 'हरियाणा' से बेहद ही सरननक मामला सामने आया है, जिसमे
  अब छह लोगों ने एक स्कूली छात्रा को सिर्फ गैंगरेप का शिकार बनाया बल्कि उसके अश्लील फोटो खींचकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। फोटो सार्जनिक कर देने की धमकी देकर वे उसे बार-बार बुलाते और सेक्स के लिए मजबूर करते। यह सब सातवीं कक्षा में पढने वाली नाबालिग छात्रा के साथ घटित हुआ।

 
पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार इस सारे घटनाक्रम में आरोपियों के साथ उसकी सहेली की मां शामिल थी। पीडित छात्रा अकसर अपनी सहेली के घर आती-जाती थी। सहेली के घर पर ही उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। इसके बाद जब भी वह स्कूल जाने के लिए निकलती उसे धमकी देकर आरोपी सहेली के घर पर ही बुला लेते तथा दुराचार करते।

मामले का खुलासा तब हुआ जब वह दो सप्ताह तक स्कूल नहीं पहुंची। स्कूल संचालक ने
छात्रा के अभिभावकों से छात्रा के स्कूल आने का कारण पूछा। अभिभावकों को तब पता चला कि उनकी बेटी को कुछ लोगों ने अपने जाल में फांस रखा है। शुक्रवार को इस मामले में छात्रा की सहेली की मां और छह अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस को रिपोर्ट दी गई।
मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने उसी दिए धारूहेडा की महेश्वरी कॉलोनी में रहने वाली छात्रा की सहेली की मां मीना तथा गोयल कॉलोनी निवासी महेश उर्फ सुंडा को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले के अन्य आरोपी गोयल कॉलोनी निवासी राहुल, मोहन, प्रदीप, मामचंद तथा निरंजन कॉलोनी निवासी रोहित फरार है। 

 धारूहेडा थाना पुलिस के अनुसार सहेली के घर पर ही सबसे पहले छात्रा के साथ आरोपियों ने दुष्कर्म किया और कुछ फोटो खींच लिए। फोटो के जरिए ही छात्रा को ब्लैकमेल किया जा रहा था। इस मामले के फरार आरोपियों को पकडने के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है।

और पढ़े। ................

Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment