होशियारपुर पंजाब में प्रेमी जोडे (Love Couple) का हुआ कत्ल !

लव मैरिज करने वाले जोडे को मिली मौत की सजा !    


पंजाब के होशियारपुर में ऑनर किलिंग का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। चंडीगढ से 125 किलोमीटर दूर एक गांव में प्रेमी जोडे को शादी करना उस समय काफी महंगा साबित हुआ, जब दोनों को ही अपनी जान गंवानी पडी। इस मामले में पुलिस पर भी आरोप लगे है कि हाईकोर्ट के निर्देश के बावजूद भी पुलिस मूक बधिर बनी रही। सूत्रों के मुताबिक प्रेमी जोडे ने करीब तीन माह पहले अपने परिजनों की मर्जी के खिलाफ लव मैरिज की थी। इस बात से नाराज लडकी के घरवालों के डर से दोनों शादी के बाद अपना गांव छोड कर अपने रिश्तेदार के घर शहर रहने चले गए थे।


पुलिस ने नहीं माना  हाईकोर्ट का आदेश !

वहां कुछ माह रहने के बाद दोनों 1 जनवरी को वापस अपने गांव होशियापुर गए। इसके बाद लडके को बार-बार जान से मारने की धमकी मिलने लगी। इस पर सुरक्षा के लिए पंजाब और हरियाण हाईकोर्ट से अपील की थी। हाईकोर्ट ने पंजाब पुलिस को दोनों को सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश भी दे दिया था। लेकिन पुलिस ने हाईकोर्ट की बात नहीं मानी और दोनों को खाली हाथ ही वापस भेज दिया।


पुलिस की मिलिभकत से हुई हत्या !


रविवार के दिन जब दोनों अपने घर में थे उसी वक्त कुछ नकाबपोश लोगों ने जबरदस्ती घर में घुसकर सबसे पहले लडकी पर वार कर दिया और फिर लडके पर भी तलवार से हमला कर दिया। इस हमले में लडके ने मौके पर ही दम तोड दिया। वहीं, लडकी की उपचार के दौरान मौत हो गई। लडके के परिजनों ने इस मामले में लडकी के परिवार को दोषी ठहराया है और थाने में मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल, पंजाब पुलिस मामले की छानबीन ऑनर किलिंग मानकर कर रही है। 

और  पढ़िए ............. 
Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment