एसिड अटैक मामला और वजह एक तरफ़ा प्यार !! सजा मिली मासूम लेडी डॉक्टर को .........जानिए

एसिड अटैक मामला, एक तरफ़ा प्यार का है! दो आरोपि गिरफ्तार !!


राजौरी गार्डन नई दिल्लीराजधानी दिल्ली के राजौरी गार्डन में ईएसआई (ESI) हॉस्पिटल की महिला डॉक्टर पर एसिड हमला करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों की पहचान  है। चार आरोपियों  में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब तक की तहकीकात में यह बात सामने आई है कि ये मामला  "एक तरफ़ा प्यार का है, लेडी डॉक्टर के संग बेलारूस से एमबीबीएस (MBBS) करने वाले एक डॉक्टर अशोक यादव ने अपने दोस्त के जरिए दो लड़को को एसिड फेंकने का कॉन्ट्रैक्ट दिया था। अशोक लेडी डॉक्टर अमृत कौर से शादी करना चाहता था, पर कहीं और उनकी शादी तय होने की वजह से उसने इस वारदात को अंजाम दिया। दिल्ली पुलिस इस मामले में तीन बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी।



पुलिस ने बताया कि डॉक्टर अमृत कौर पर एसिड अटैक की वारदात में सटीक क्लू बुधवार को ही मिल गया था। वारदात डॉक्टर अमृत कौर के पुराने जानकार डॉ अशोक यादव ने कराई है। उसकी तलाश में पुलिस की कई टीमें पंजाब गई थीं। अमृत कौर और अशोक यादव ने  एक साथ एमबीबीएस (MBBS) किया था। पुलिस ने अभी तक औपचारिपक रूप से इस हमले की वजह के बारे में खुलासा नहीं किया है, लेकिन बताया जा रहा है कि डॉक्टर युवक अमृत कौर की शादी किसी और से तय होने से हताश था। लेडी डॉक्टर पर एसिड फेंकने वाले ब्लैक बाइक पर सवार दोनों ही युवकों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। ड्राइव कर रहे युवक ने चेहरे पर कपडा बांधा हुआ था। 


पीछे सवार युवक ने जैकेट के कॉलर ऊपर उठाए हुए थे और काला चश्मा लगाया हुआ था। दोनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहनी हुई थी। बुधवार को पुलिस को जानकारी मिली कि ख्याला इलाके में कोई खाली लेडीज हैंडबैग और तेजाब की बोतल बरामद हुई है। गौरतलब है कि बाइक चला रहे युवक ने लेडी डॉक्टर का हैंडबैग झपटा था और पीछे सवार अपराधी ने बोतल से एसिड फेंका था। पुलिस को शुरू से ही शक था कि किसी ने एकतरफा प्रेम में हताश होकर यह वारदात की है। 

और पढ़िए ................ 

Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment