मोदी सरकार जल्द ही दे सकती है 2500 शहरों एक बडा तोहफा!! जानिए क्या ?

अगर आप इंटरनेट इस्तेमाल तो हो जाइये तैयार बडा तोहफे के लिए.……  


इंटरनेट की दुनिया से जुडे लोगों को मोदी सरकार जल्द ही एक बडा तोहफा देने जा रही है। खबरों की माने तो केंद्र सरकार अगले तीन सालों में देश के 2500 शहरों और कस्बों में फ्री हाईस्पीड वाई-फाई की सुविधा से जोडेगी। इसके लिए सरकार ने तैयारी भी शुरू कर दी है। हालांकि, मुफ्त सेवा का लाभ एक सीमित समय के लिए होगा, इसके बाद उपभोक्ताओं को इंटरनेट यूज करने के लिए चार्ज देना पडेगा।  

सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) द्वारा लागू की जाने वाली इस योजना में सात हजार करोड रूपये निवेश किए जाएंगे। यह मॉडल प्राइवेट ऑपरेटर्स द्वारा एयरपोर्ट और अन्य जगहों पर दिए जाने वाली सुविधा की तरह ही काम करेगा। सूत्रों के मुताबिक बीएसएनएल और एमटीएनएल के यूजर्स के लिए फ्री सेवा की सीमा खत्म होने के बाद वाई-फाई की सुविधा के लिए बहुत ही मामूली चार्ज देना होगा। बीएसएनएल की ओर से यह कहा गया है कि यह सेवा अगले वित्तीय वर्ष से शुरू होगी।

और पढ़े ……………
Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment