जानिए किसने दिया प्रियंका चोपड़ा को 4 मिनट के 1.25 करोड़ रुपये!!

4 मिनट में प्रियंका चोपड़ा ने कमाए 1.25 करोड़ !


आप को जान के हैरानी होगी की, बॉलीवुड स्टार्स के कुछ मिनटों की कीमत लाखों नहीं करोड़ों में हो सकती है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने चार मिनट के परफॉर्मेंस के लिए 1.25 करोड़ रुपए लिए। वहीं उन्हें इस अवार्ड फंक्शन में बेस्ट एक्ट्रेस का भी अवार्ड मिला।


प्रियंका की परफॉर्मेंस उस शाम की सबसे महंगी परफॉर्मेंस थी। महज चार मिनट की परफॉर्मेंस के लिए प्रियंका को 1.25 करोड़ रुपये दिए गए थे। इसके लिए प्रियंका ने बेजोड़ परफॉर्मेंस दी। इसके साथ ही वो परफॉर्मेंस के लिए सबसे ज्यादा पैसे लेने वाली बॉलीवुड स्टार बन गईं।   


अवार्ड फंक्शन में प्रियंका का जबरदस्त परफॉरमेंस !




अवार्ड फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा को अपनी कार से उतरने के बाद जबरदस्त परफॉर्मेंस देना था। इसके लिए वो कार से उतरने के बाद सीधे रेड कार्पेट पर चलकर आईं। ये उनके पॉप स्टार अवतार को दिखाने के लिए था। रेड कार्पेट पर भी कैमरे लगाए गए थे ताकि स्टेज तक जाते हुए उन्हें रिकॉर्ड किया जा सके। इसके लिए प्रियंका ने कई बार रिहर्सल किया था।

प्रियंका और उनकी टीम ने कॉन्सेप्ट और उनके स्टाइल को लेकर काफी मेहनत की थी। उन्होंने गुंडे के गाने अस्सलामे--इश्कुम की धुन पर डांस किया 

और पढ़े ............. 



Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment