एक लड़की के मजाक ने एयरपोर्ट पर मचाया बवाल.... पढ़िए पूरा मामला

छत्तीसगढ राजधानी रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर गुरूवार को जयपुर की एक लडकी ने ऎसा मजाक किया कि अफरा-तफरी मच गई। हालांकि, छात्रा को भी मजाक करना काफी महंगा साबित हुआ। दरअसल, हुआ यूं कि सुरक्षा जांच के लिए लाइन में खडी लडकी ने कहा कि मेरे पास बम है। यह सुनते ही एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी मच गई। 

मोदी सरकार ने दिया किसानो को तोहफा! जानिए .... 


वहीं, सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ और एयरपोर्ट के अफसरों ने उसे तुरंत हिरासत में ले लिया। उसका सामान विमान से उतारकर जब्त किया, लेकिन जांच में कुछ नहीं मिला। युवती से पूछताछ और उसके परिजनों से बात करने के बाद उसे छोड दिया गया। एयरपोर्ट प्रशासन के मुताबिक जयपुर की छात्रा ऎश्वर्या सोनी एयर इंडिया की सुबह साढे नौ बजे वाली फ्लाइट से दिल्ली होते हुए जयपुर जाने वाली थी। जांच लाइन में काफी समय तक खडे रहने और सख्त सुरक्षा जांच की वजह से वह झल्ला गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सामान चेक इन करने के बाद रन- वे की तरफ जाते हुए उसने गुस्से में कहा कि जांच तो ऎसे कर रहे हैं, जैसे हमने बम छिपा रखा है, मैंने तो अपने बैग में बम रखा है, जाओ पकड लो। 




पुलिस पूछताछ में छात्रा ने बताया कि वह एक साधारण लडकी है, यहां सिंधु पैलेस में एक विवाह समारोह में शामिल होने आई थी। जांच कर रहे अफसरों को उसने जयपुर में अपने परिजनों से भी बात कराई। इस बीच विमान को जांच-पडताल के बाद दिल्ली रवाना कर दिया गया। इधर कई घंटे की पूछताछ और उसके परिजनों से बात करने के बाद युवती को समझा बुझाकर छोड दिया गया। एयरपोर्ट से सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी, लेकिन बम की बात पूरी तरह अफवाह निकली।
Raghurajcashcode

Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment