आईएस (IS) ने दी अमेरिकी राष्ट्रपति का सर काटने की धमकी ! जानिए क्यों !!

ISIS की बराक ओबामा को धमकी ! 

आतंकवादी संगठन आईएसआईएस ने दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को सिर कलम करने की धमकी दी है।


अपने ताजा वीडियो में आतंकी संगठन ने अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को व्हाइट हाउस में घुसकर हमला करने की धमकी दी है। साथ ही कहा है कि वह ओबामा का सिर कलम कर देंगे और अमेरिका को मुस्लिम राष्ट्र बना देंगे। दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी संगठन ने एक नया वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में आतंकियों ने ऎलान किया है कि वह अमेरिका को भी इस्लामिक स्टेट बना देंगे।

अमेरिका के साथ फ्रांस और बेल्जियम को भी हमले की धमकी!
ताजा वीडियो में तीन नकाबपोश आतंकी घुटने के बल बैठे एक कुर्दिश लडाके के साथ दिख रहे हैं। वीडियो में आतंकियों ने कहा है कि हम अमेरिका रहे हैं। व्हाइट हाउस में घुसकर ओबामा का सिर कलम कर देंगे। हम पूरे अमेरिका को इस्लामिक स्टेट बना देंगे। वीडियो में आतंकियों ने अमेरिका के साथ ही फ्रांस और बेल्जियम को भी हमले की धमकी दी है। वह कहते हैं, हम तुम्हें बता रहे हैं कि हम कार बम के साथ आएंगे और तुम्हें तबाह कर देंगे। तुम्हारा सिर कलम कर देंगे। कुर्दिश लडाके को लेकर आतंकी कहते हैं कि यही तुम्हारे सैनिकों को भाग्य है। जितनी बार तुम हम पर मिसाइल दागोगे, हम तुम्हारे लडाकों का सिर कलम करेंगे।

और पढ़े ……… 
Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment