किरण बेदी के बाद अब भाजपा में सामिल होना चाहती है जयाप्रदा !!


अभिनेत्री से राजनेता बनी जयाप्रदा ने कहा कि वह भाजपा में शामिल होना चाहती हैं क्योंकि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व से प्रभावित हैं। पूर्व सांसद ने यहां संवाददाताओं से कहा, सभी मोदीजी के नेतृत्व से प्रभावित हैं। कई बड़े नेता उनके साथ काम करना चाहते हैं। इसी तरह से एक कार्यकर्ता के रूप में मैं पार्टी में शामिल होना चाहती हूं। जयाप्रदा ने कहा कि उनके सहयोगी एवं समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह भाजपा नेतृत्व से बात कर रहे हैं।

जयाप्रदा ने कहा, ‘मैं चाहती हूं कि अमर सिंह बड़े निर्णय करें, वह भाजपा नेताओं से बात कर रहे हैं।आंध्र प्रदेश की रहने वाली जयाप्रदा 1990 के दशक में राजनीति में आयीं। उससे पहले उन्होंने तेलुगू, हिंदी और अन्य भाषाओं की करीब 70 फिल्मों में काम किया। अभी तक के अपने राजनीतिक करियर में वह तेदेपा, सपा और रालोद में रही हैं। 2014 लोकसभा चुनाव में वह रालोद के टिकट पर बिजनौर से चुनाव लड़ी थीं लेकिन भाजपा उम्मीदवार से हार गई थीं।

Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment