रोचक खबरें 17 साल की लड़की को छोड़ना पड़ा स्कूल, जब उसके ही बॉयफ्रेंड ने लीक की उसकी नंगी फोटो

आज हम बात कर रहे हैं एक 17 साल की लड़की की जिसको अपने प्रेमी के चलते अपना स्कूल तक छोड़ देना पड़ा, वजह यह थी कि खुद लड़की के प्रेमी ने ही लड़की कि न्यूड फोटो इन्टरनेट पर शेयर कर दी। जिसके कारण लड़की को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। पूरी खबर जानने के लिए आगे पढ़े
झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र मे रहने वाली 12वीं क्‍लास की 17 साल की छात्रा ने बताया, जब मैं 8वीं क्‍लास में थी, तब से ब्‍वायफ्रेंड नितिन मेरे साथ फिजिकल रिलेशन बना रहा था। रिलेशन बनाते समय वह मेरा वीडियो और फोटो बना लेता था।
लड़की ने यह भी बताया कि वह उसके प्यार में पागल थी और वह उससे शादी करने के सपने भी देख रही थी।
इस घटना के बाद तो यही बात साबित होती है कि आज की दुनिया में किसी पर भी भरोसा करने लायक नहीं है।

क्योंकि जिस पर हम सबसे ज्यादा विशवास करते है, आगे चलकर वही व्यक्ति हमारे साथ विस्वासघात करता है।
तो हम आपको बता दें कि अगर आपको भी अपने अपने बॉयफ्रेंड के साथ न्यूड सेल्फीज़ लेने का शौक है तो संभल जाइये।
लेकिन यह न जाने कैसी माया थी कि जिसको वर अपना दिल देना चाहती थी वही शख्स उसका सबसे बड़ा दुश्मन बन बैठा! क्योंकि भगवान न करे कि कभी आपके साथ भी ऐसी कोई घटना हो जिसकी वजह से आपको अपने ही परिवार व समाज के सामने शर्मिंदा होना पड़े। हो सके तो यह आर्टिकल अपने दोस्तों के साथ ज़रूर शेयर करें और उन्हें भी ऐसा करने से रोके।


Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment