११० महिलाओ ने "न्यूड पोज" दिए...... जानिए क्यों!








"मेक्सिकोज डे ऑफ द डेड थीम" पर आयोजित एक फोटोशूट में अमेरिकी फोटो पत्रकार स्पेंसर टनिक को अलग-अलग आयुवर्ग की 110 महिलाओं ने "न्यूड पोज" दिए। समाचार एजेंसी यो के अनुसार, इन महिलाओं ने टनिक के लिए गुरूवार सुबह तीव्रसर्दी में अपनी गर्दन के चारों ओर फूलों का सिर्फ एक पट्टी के साथ बिना कप़डों में खुलेदिल से न्यूड पोज दिए। फोटोशूट में प्रत्येक आयुवर्ग की महिलाओं ने शिरकत की।

यह दूसरा मौका है, जब टनिक ने "सैन मिगुएल दे अलेंदे" में मृत्यु थीम पर फोटोशूट रखा है। इस रचनात्मक कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के लिए

महिलाएं गुरूवार त़डके ही इकट्ठी हो गई थीं। फोटोशूट में मेक्सिको और अमेरिका के विविध शहरों से महिलाएं शामिल हुई। टनिक ने महिलाओं से कहा था कि वे स़डक पर ऎसे लेट जाएं, मानो मृत हों। फोटोपत्रकार ने कहा कि उनका सिद्धांत है कि बिना कप़डों के अलग-अलग व्यक्ति सामूहिक रूप से एक नए आकार में रूपांतरित हो जाते हैं।

 और पढ़िये। …।
Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

1 comments:

  1. This comment has been removed by a blog administrator.

    ReplyDelete