फिर किया एक कलयुगी बाप ने बेटी से बलात्कार....जानिए पूरा मामला!!

एक और कलयुगी बाप का कुकर्म सामने आया है, जिसने अपनी ही बेटी का १ साल से भी ज्यादा दिनों से रेप  कर रहा था !!  

फिर किया एक कलयुगी बाप से बेटी से बलात्कार....जानिए पूरा मामला!!

चंडीगढ का यह है मामला जिसने बाप - बेटी के रिश्ते को सर्मसार कर दिया। एक प्राइवेट स्कूल की 11वीं कक्षा के प्रभारी शिक्षका की उस स्थिति अजीब बन गई जब उसकी एक छात्रा उनके गले लगकर जोर-जोर से रोने लगी। उसको लगा कि शायद क्लास में किसी ने कुछ कह दिया है। वह छात्रा से रोने की वजह पूछती रही, आखिर लडकी ने कहा कि उसे प्रिंसिपल रूम लेकर चलें। प्रिंसिपल के सामने छात्रा ने कहा- मेरे पिता को पुलिस से पकडवा दो। वह एक साल से लगातार मेरे साथ रेप कर रहा है। उस ने प्रिंसिपल को बताया कि पिता ने दो बार उसका गर्भापात भी कराया है।  

फिर किया एक कलयुगी बाप से बेटी से बलात्कार....जानिए पूरा मामला!!
पीडित लडकी के मुताबिक, उसने जब अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में अपने चचेरे भाई को बताया तो उसने लडकी के पिता यानी अपने ताऊ को डांटा, लेकिन खुद ही उसके साथ छेडछाड करने लगा। प्रिंसिपल ने यह सब सुना, तो हैरान हो गईं और तुरंत सोशल वेलफेयर डिपार्टमेंट को इसकी जानकारी दी। बाद में मामला पुलिस में पहुंचा तो आरोपी पिता तो गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन भाई फरार होने में सफल हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। सोशल वेलफेयर डिपार्टमेंट की टीम ने लडकी को फिलहाल स्नेहालय में भेज दिया है। 


लडकी घर में सबसे बडी है उसकी एक बहन और भाई है। मां के कहने पर चुप रहना बना घातक लडकी जब इस शारीरिक और मानसिक सदमे से जूझ रही थी तो उसने एक बार अपनी मां से भी यह बात बताई। बीमार रहने वाली मां इस बात को सुनकर और ज्यादा बीमार हो गई। मां की हालत देखते हुए और उसके मना करने के बाद पीडित लडकी चुप रही। लेकिन यह चुप रहना ही उसके लिए और भी घातक साबित हुआ और रेप का सिलसिला एक साल तक चलता रहा। 

Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment