नये साल के मौके पे 100 लड़को के साथ डेट करेगी सनी लियॉन (Sunny Leone) !!

सनी लियॉन (Sunny Leone) हॉट, सेक्सी और मदमस्त अदाकारा !!


कनाडा की पोर्न फिगर सनी लियॉन (Sunny Leone) और अब बॉलीवुड की अभिनेत्री भी! सनी के हुस्न के चर्चे चारों तरफ है। सनी की एक अदा को देखने के लिए लाखों की तादाद में लोग बेताब रहतें हैं।   इसके चलते हर कम्पनी इसका फायदा उठाना चाहती है। 
सनी के साथ डेट !
फार्मा कंपनी कॉन्टेस्ट ने  ग्रैंड फिनाले रखा है, जिसमे 100 लकी विनर्स लडकों को सनी लियोन के साथ डेटिंग का मौका मिला। दरअसल ग्रीस एंड ब्राजील नाम के एक डिओड्रेंट ब्रैंड ने तीन महीनों तक ऑनलाइन कॉन्टेस्ट चलाया था। इसमें 100 लकी विनर्स को सनी के साथ खाना खाने, बात करने और उनके बारे में जानने का मौका देने का ऑफर दिया गया था। ये कॉन्टेस्ट 1 जुलाई को शुरू हुआ था 8 अक्टूबर तक चला। इसमें हर दिन विनर्स को चुना जा रहा था और ब्रैंड के ऑफिशियल पेज पर इन नामों का खुलासा किया गया। 

ग्रैंड फिनाले !


इसका ग्रैंड फिनाले शनिवार को ऑर्चिड होटल में हुआ। इस इवेंट के दौरान सनी ने सभी को ऑटोग्राफ दिए और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाई। सनी ने कहा कि वो कॉन्टेस्ट को लेकर और हैंडसम, नौजवान और कॉन्फिडेंट आदमियों से मिलने के लिए उत्साहित थी। सनी ने एक बयान में कहा, "इस कॉन्टेस्ट का हिस्सा बनना मेरी जिंदगी का बहुत प्यारा और यादगार इवेंट रहा।
और पढ़े ……………
Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment