भारतीय तमिल फिल्म अभिनेत्री की न्यूड फोटो (Nude Pics) फिर से हुई लीक और वायरल !



आपको याद होगा की 2014 में ही कई हॉलीवुड हीरोइन की न्यूड फोटो लीक हुई थी, इसी क्रम में अब भारतीय तमिल फिल्म अभिनेत्री वसुंधरा कश्यप का भी नाम जुड़ गया है।  

तमिल फिल्म अभिनेत्री वसुंधरा कश्यप को भी हॉलीवुड हीरोइन की तरह न्यूड तस्वीरें हैकिंग का सामना करना पडा है। वसुंधरा कश्यप की कुछ अंतरंग तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। लीक होने के साथ ही यह तस्वीरें तेजी से वायरल भी हो गई। इन तस्वीरों में वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ बहुत सी सेल्फी लेती नजर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक इस हीरोइन का उनके बॉयफ्रेंड के साथ का एक वीडियो भी इंटरनेट पर लीक हुआ है। फिलहाल यह किसने किया यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। यही नहीं सूत्रों के अनुसार वसुंधरा की यह तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से लीक की गईं है। जैसे ही वसुंधरा को इसके बारे में पता चला उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह तस्वीरें डिलीट कर दीं। मगर तब तक यह तस्वीरें वायरल हो चुकी है। तस्वीरें लीक होने के बाद वसुंधरा की तरफ से इस बारे में कोई सफाई नहीं आई है। 


 वसुंधरा कश्यप की न्यूड फोटोज, हैकिंग के कारण यह तस्वीरें सोशल साइटों पर तेजी से वायरल हो गई हैं लीक हुई तस्वीरों में उनकी कुछ इनटिमेट तस्वीरें भी शामिल हैं। हैकिंग के कारण देश में ऐसे मामले लगातार बढ़े हैं। जबकि ऐसा चलन इससे पहले विदेशों में ही था। 

कुछ सूत्रों का ये भी मन्ना है की तमिल फिल्म अभिनेत्री वसुंधरा कश्यप ने ये फोटो जान बुझ कर खुद ही लाके कराइ है।  

Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment