टेबल टेनिस कोच और खिलाड़ी का अश्लील वीडियो हुआ वायरल !



छत्तीसगढ़ की टेबल टेनिस खिलाड़ी और कोच का एक अश्लील सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इससे काफी हड़कंप मचा हुआ है। भारतीय टेबल टेनिस संघ ने प्रारंभिक कार्रवाई करते हुए टीम के साथ जानेवाले कोच और खिलाडिय़ों को आगामी नेशनल गेम्स से बर्खास्त कर दिया है।  

सीसीटीवी फुटेज में छत्तीसगढ़ टेबल टेनिस टीम की खिलाड़ी और कोच होटल में मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं, और यह वीडियो सोशल मीडिया पे वायरल हो चुका है। यह घटना पिछले महीने दिसंबर की है, जब टीम आंध्र प्रदेश में 76वीं कैडेट नेशनल सब जूनियर प्रतियोगिता खेलने गई थी। टीम एक होटल में ठहरी थी। सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चला कि उसी होटल में रात के करीब डेढ़ बजे कोच के कमरे से लड़कियां निकली। होटल के कॉरीडोर में उनकी चहलकदमी वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामला तब सामने आया जब लड़कियों की टीम की एक खिलाड़ी ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी।


छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ के नियमों के मुताबिक, अगर कोई भी महिला टीम कहीं खेलने जाती है तो महिला टीम के साथ महिला कोच का जाना भी अनिवार्य है, लेकिन यहां ऐसा नहीं हुआ। टेबल टेनिस की जो टीम आंध्र प्रदेश भेजी गई थी उस टीम के साथ नियमित कोच नहीं भेजा गया, बल्कि छत्तीसगढ़ के दूसरे नंबर के टेबल टेनिस खिलाड़ी को हैदराबाद जाने की जिद पर उसे नियम विरुद्ध टीम का कोच बनाकर भेजा गया। इस शर्मनाक मामले का खुलासा होने के बाद इसकी शिकायत मुख्यमंत्री समेत तमाम अधिकारियों और अखिल भारतीय टेबल टेनिस संघ से की गई है। इसके बाद संघ के महासचिव अमिताभ शुक्ला ने भी इस्तीफा दे दिया, और कोच और खिलाड़ी को सस्पेंड कर दिया गया। 




Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment