उत्तर प्रदेश के संभल में हुआ गैंगरेप ! वीडियो हुआ वायरल !!


उत्तर प्रदेश के संभल में आरोप है कि हजरतनगर गढी थाना इलाके में बीए की छात्रा के साथ पहले तीन युवकों ने डरा धमकाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने इस कृत्य की वीडियो भी बना लिया। 


मामले का खुलासा तब हुआ जब इलाके में वीडियो क्लिप वायरल हो गई। परिजनों ने भी जब ऎसी क्लिप देखी तो होश उड गए और लडकी से पूछताछ की। इसके बाद लडकी ने आपबीती बयां की। इस मामले में परिजनों ने तीन युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है। प्रदेश सरकार के स्पष्ट निर्देश और पुलिस महकमे की कोशिशों के बाद भी दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे।

कॉलेज से लौटते हुए लड़की को अगवा कर किया दुष्कर्म !!
पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीडिता बीए की छात्रा और 19 जनवरी को छात्रा कालेज से घर लौट रही थी। तभी बस से उतरने के बाद गांव की तरफ चली तो रास्ते में गांव के तीन युवक मिले। इन युवकों ने छात्रा को रोक लिया और अश्लील हरकतें करने लगे। छात्रा ने विरोध किया तो युवकों ने डराया धमकाया और छात्रा को खींचकर खेत में ले गए। आरोप है कि यहां युवकों ने छात्रा के साथ गैंगरेप किया और वीडियो क्लिप भी बना ली गई। युवकों ने छात्रा को जान से मारने की धमकी देकर छोडा। इसके बाद छात्रा किसी तरह घर पहुंची लेकिन उसने परिजनों को जानकारी नहीं दी क्योंकि उसे बदनामी होने का डर था। उधर, जो वीडियो क्लिप बनाई गई थी उसे युवकों ने इलाके भर में मोबाइल के जरिये फैला दिया। लोगों के पास वीडियो क्लिप पहुंची तो उन्हें जानकारी हो पाई। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

और पढ़िए …………… 
Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment