ब्रिटिश, पाकिस्तानी मॉडल, एक्ट्रेस फिर से आई सुर्ख़ियो में!! जानिए कौन और क्यों



रियलिटी शो "बिग बॉस 7" की कंटेस्टेंट रह चुकीं और रोहित शर्मा के लिए न्यूड पिक्चर देने वाली सोफिया हयात ने अपना न्यूड बाथरूम वीडियो शेयर किया है। ब्रिटिश, पाकिस्तानी  मॉडल और एक्ट्रेस सोफिया हयात ने नहाते हुए अपना सेल्फी न्यूड वीडियो बनाया है।

इस वीडियो को उन्होंने अपने फैन्स के साथ शेयर किया है। वीडियो में सोफिया नहाते हुए खुद की सेल्फी वीडियो बनाती नजर रही हैं। सोफिया ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इससे पहले भी सोफिया अपनी कई न्यूड तस्वीरें सोशल नेटवकिंग साइट्स पर शेयर करने के चलते चर्चा में रही हैं। इसके अलावा साल 2012 में सोफिया क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चा में आईं थीं। सोफिया ने खुद टि्वटर पर इस बात को कबूला भी था। उन्होंने इस बारे में ट्वीट कर लिखा कि मैं इन अफवाहों को यहीं खत्म करती हूं, हां मैंने रोहित शर्मा को डेट किया, लेकिन अब सब खत्म है, मैं उन्हें दोबारा डेट नहीं करना चाहती, इस बार मैं किसी जेंटलमैंन की तलाश में हूं। 

Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment