कौन बनेगा करोडपति (KBC) से करोडपति बने कैसे बनगए फिरसे रोडपति !! जानिए

करोडपति बने सुशील कुमार फिर से बन गए रोडपति !! 



सोनी के टीवी शो कौन बनेगा करोडपति के पांचवें संस्करण में करोड़ पति बनने वाले सुशील कुमार, जो की 5 करोड रूपए की ईनामी राशि जीतने वाले पहले प्रत्याशी थे। बिहार के मोतिहारी से आने वाले सुशील कुमार रातों रात सुर्खियों में गए थे।

एक  अखबार पत्र के अनुसार अब सुशील कुमार के पास ना तो अच्छी नौकरी है और ना ही उतना पैसा बचा है। बिहार के मोतिहारी में कंप्यूटर ऑपरेटर रह चुके सुशील ने केबीसी शो जीतने के बाद कहा था कि वह दिल्ली जाकर आईएएस अधिकारी बनने के लिए कोचिंग करना चाहते हैं, लेकिन यह सपना भी उनका अधूरा ही रह गया। सुशील कुमार ने आईएएस अधिकारी बनाने की दिल्ली में कोचिंग करी पर वो आईएएस अधिकारी का पेपर पास नहीं कर पाये और उन्होंने कई रियलिटी प्रोग्राम में भी काम किया जिसकी वजह से उनके पास जैसे पैसा आया वैसे जाता भी रहा। आज आलम ये है की वह दिल्ली में रह रहे है, और न तो उनके पास नौकरी है और ना ही अब जड़ा पैसे बचे है। उनका दिल्ली में घर लेने का सपना भी अभी तक अडुरा रह गया है।

और पढे .…………… 

Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment