आज की लता मंगेश्कर 'श्रेया घोषाल' ने की अपने बॉयफ्रेंड से शादी !!

श्रेया घोषाल ने की शादी !!


बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सुरों की मल्लिका श्रेया घोषाल के दोस्तों के लिए एक बडी बुरी खबर और अच्छी खबर  है। खुश खबर ये है कि श्रेया घोषाल शादी के बंधन में बंध गई हैं, और बुरी खबर ये है की अब उनसे शादी की चाह रखने वालो को अब उन्हें भाभी कहना होगा। 



श्रेया घोषाल ने अपने बचपन के दोस्त शीलादित्य के साथ कल रात शादी रचा ली। शीलादित्य एक वेबसाइट के संस्थापक हैं। श्रेया ने खुद टि्वटर पर इसकी जानकारी दी है। श्रेया ने ट्वीट किया, "बीती रात मैंने अपने प्यार शीलादित्य के साथ अपने परिवार और दोस्तों के बीच शादी रचा ली है। नई रोमांचक जिंदगी इंतजार कर रही है।" इससे पहले उन्होंने अपनी शादी के संकेत टि्वटर पर पहले ही दे दिए थे। 30 जनवरी को श्रेया ने ट्वीट किया था, "पता नहीं कि मैं बहुत नर्वस हूं या बेहद उत्साहित हूं। इससे पहले ऎसा अहसास कभी नहीं हुआ। मेरे साथ जो हो रहा है, उसके बारे में मैं आपको जल्द ही बता दूंगी। लेकिन मुझे आपकी दुआओं की जरूरत है।

Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment