छापे के दौरान पुलिसवालो ने हिरासत में ले लिया पुलिसवालो को !! पढ़िए क्यों.....


रेड लाइट एरिया में छापे के दौरान पकड़े गए खुद पुलिस वाले ......


आसनसोल के रेडलाइट एरिया में एक छापे के दौरान पश्चिम बंगाल पुलिस ने झारखंड के तीन पुलिसकर्मियों को पाया और उन्हें हिरासत में ले लिया। खबरों के मुताबिक, ये पुलिस वाले जेल से एक कैदी को इलाज के लिए रांची अस्पताल लेकर गए थे। हत्या के आरोपी उस कैदी को वहीं छोड कर वे वेश्लयालय चले गए, जिसके बाद उसने खुद ही कोडरमा लौट कर जेल अधिकारियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। 

कुल्टी के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "बीते शुक्रवार को बर्धमान जिले के कोयला नगर आसनसोल के पास कुल्टी स्थित एक वेश्याघर में पाए गए झारखंड के कोडरमा के तीन सशस्त्र पुलिसकर्मियों को हिरासत में ले लिया गया।" पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनके चालक और उनके साथ रहे एक अन्य शख्स को भी हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि कोडरमा पुलिस से संपर्क किए जाने के बाद सभी को उस एस्कार्ट के साथ वापस भेज दिया गया, जो झारखंड से आया था। इस बाबत संपर्क किए जाने पर कोडरमा के पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश ने कहा कि एक हवलदार और तीन सिपाही कोडरमा की जेल से एक कैदी को इलाज के लिए रांची अस्पताल लेकर गए थे।


इन लोगों ने कोडरमा लौटने के लिए एक निजी वाहन किराए पर लिया। इनमें से तीन पुलिसकर्मी कैदी को लेकर आसनसोल चले गए, जबकि चौथा पुलिसकर्मी टीम को छोडकर घर चला गया। रमेश ने बताया कि चारों को कर्तव्य निर्वहन की अवहेलना के लिए निलंबित कर दिया गया है। यह पूछे जाने पर कि क्या निलंबन इसलिए किया गया कि तीनों पुलिसकर्मी वेश्यालय गए, उन्होंने कहा, "सब कुछ कर्तव्य निर्वहन की अवहेलना में आता है।" वहीं कोडरमा के जेल अधीक्षक किशोर लखडा ने बताया कि अजीब बात है कि हत्या आरोपी बिरजू यादव खुद ही कोडरमा लौटा और कल जेल अधिकारियों के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।  

और पढ़े। ……… 
Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment