डीजल-पेट्रोल की कीमत 2.50 रुपय / लीटर घट सकते हैं....



चुनाव से पहले2.50 रुपय / लीटर तक घटसकते हैं डीजल-पेट्रोल की कीमत

 
नई दिल्ली।  
एक बार फिर विधानसभा चुनाव का फायदा देश की जनता को होने वाला है। बताया जाता है कि झारखंड और जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव से पहले सरकार डीजल पेट्रोल के दाम 2.50 रूपए प्रति लीटर तक घटा सकती है। अगर ऎसा हुआ तो केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के बाद पेट्रोल और डीजल के दामों में छठी बार कटौती होगी और दो सप्ताह में ही डीजल के दामों में 11 फीसदी की कटौती देखने को मिलेगी। यदि सब कुछ ठीक-ठाक रहा, तो  न 31 अक्टूबर को आम आदमी को महंगाई से थोडी राहत मिल सकती है।
 


 अगस्त के बाद से यह लगातार छठी बार होगा जब पेट्रोल के दामो में कटौती की जाएगी जबकि डीजल को नियंत्रण मुक्त करने के बाद यह पहली बार होगा जब डीजल के भी दामों में कटौती की जाएगी। गौरतलब है कि 18 अक्टूबर को ही कैबिनेट ने डीजल को नियंत्रण मुक्त करते हुए इसके दाम में 3.37 रूपए प्रति लीटर की कटौती भी की थी, हालांकि संप्रग सरकार ने जून में पेट्रोल के दामों को नियंत्रण मुक्त कर दिया था।


और पढ़े।........ 






Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment