डर गई सोनिआ गांधी !!!!! .........जानिए कैसे

सोनिया गांधी के दामाद  "वाड्रा", ने  चार कंपनियों पर जडा ताला!




 हरियाणा में भाजपा सरकार आने के बाद, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधीमनोहरलाल खट्टर सरकार कि नई  सरकार से दर गई है , उनके के दामाद रॉबर्ट वाड्रा के लैंड डील मामले जहां सुर्खियों में छाए हुए हैं और जांच कराए जाने पर चर्चा हो रही है, वहीं वाड्रा इससे डरे हुए हैं। ऎसे में यह खबर आई है कि उन्होंने अपनी कुछ कंपनियों पर ताला लगा दिया है। एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, रॉबर्ट वाड्रा ने 12 में से चार कंपनियों को बंद कर दिया है।


ये कंपनियां राजस्थान और हरियाणा में बताई जा रही हैं। कॉरपोरेट मामलात मंत्रालय के दस्तावेजों के आधार पर कहा गया है कि वाड्रा ने जिन 6 कंपनियों को राजस्थान और हरियाणा में खोला था उनमें चार को बंद कर दिया गया है। वाड्रा की जो चार कंपनियां बंद की गई हैं उनमें लाइफलाइन एग्रोटेक प्राइवेट लिमिटेड, ग्रीनवेयर एग्रो प्राइवेट लिमिटेड, राइटलाइन एग्रीकल्चर प्राइवेट लिमिटेड और प्राइमटाइम एग्रो प्राइवेट लिमिटेड का नाम है।

अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, यहां बाकी बची दो कंपनियां फ्यूचर इन्फ्रा एग्रो प्राइवेट लिमिटेड और बेस्ट सीजंस एग्रो प्राइवट लिमिटेड बंद होने के कगार पर हैं।
इन सभी कंपनियों की शुरूआत वर्ष 2012 में की गई थी। अखबार में दावा किया गया है कि हरियाणा में भाजपा की अगुवाई वाली मनोहरलाल खट्टर सरकार बनने के बाद से वाड्रा अपनी कुछ कंपनियों को बंद करने की कवायद में लगे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कॉरपोरेट मामलात मंत्रालयों के दस्तावेजों के आधार पर यह कहा जा रहा है कि ये सभी कंपनियां मई 2014 तक कार्य कर रही थीं। 


 और पढ़े ......

Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment