फेसबुक पर दोस्ती - किया शादी का फैसला - पर लूटगई इज्जत .........

फरेब और धोखे की एक और दास्तान !!


पता नहीं क्यों लडकिया करती है बिना जाने पहचाने भरोसा और लूट जाती है इज्जत! दिल्ली से सटे गुड़गाओं में एक 19 वर्षीय युवती ने 22 वर्षीय एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। फेसबुक पर दोनों के बीच दोस्ती हुई थी। पुलिस के मुताबित युवती ने दिल्ली के नांगलोई इलाके में रहने वाले रंजन मल्होत्रा के खिलाफ धोखा देने और बलात्कार का पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 


गुड़गॉवा की लड़की डेल्ही लड़का...........  

हालांकि अभी तक युवक की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। युवती ने पुलिस को दिए बयान में कहा, ""फेसबुक के माध्यम से हम दोनों के बीच दोस्ती हुई, जिसके बाद हमने शादी करने का फैसला किया। इस दौरान मल्होत्रा गु़डगांव आया और एक होटल में मेरे साथ कई बार दुष्कर्म किया।पुलिस ने कहा युवती के मुताबित युवक ने अपना फसबोकक अकाउंट डिलीट कर दिया है, और युवती से संपर्क तोड़ दिया है। युवक के द्वारा ऐसा करने के बाद युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। युवक के मोबाइल नंबर का भी बंद आ रहा है और नंबर का अब तक पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती गुड़गाओं में एक निजी कंपनी में काम करती है और युवक के पेशे के बारे में उसे कुछ पता नहीं है। गुड़गाओं पुलिस युवक की तलाश में लग गई है। पुलिस नांगलोई इलाके के ठाणे से भी संपर्क कर रही है। 

और पढ़े …………… 
Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment