सिर कलम करो और 1 लाख 786 रूपये का इनाम पाओ.... जानिए किसने कहा !

फिर से आया तुगलकी फरमान!!

मदीना कॉउंसिल के अध्यक्ष मुइन सिद्दीकी ने कहा जमीयत उलेमा  हिद मुफ्ती मोहम्मद इलियास का कतल करो और इनाम पाओ !!


जमीयत उलेमा हिद फैजाबाद के मुफ्ती मोहम्मद इलियास नई मुश्किल में फंसते नजर रहे है। कुछ दिनों पहले उन्होंने भगवान शिव को इस्लाम का पहला पैगंबर करार बताया था और कहा था कि हिंदुस्तान में रहने वाला हर कोई हिंदू है। अब उनके इस बयान से नाराज ऑल इंडिया फैजान मदीना काउंसिल के अध्यक्ष मुइन सिद्दीकी ने मुफ्ती इलियास का सिर कलम करने की बात कही है।  

सर काटने पर 1 लाख 786 रूपये का इनाम!! 

मुइन सिद्दकी ने कहा है कि मुफ्ती इलियास राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के इशारे पर शरीयत के खिलाफ उल्टा सीधा बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर उनके पास कोई जानकारी है तो कुरान शरीयत के साथ जानकारी दें। पर, ऎसे फिजूल बयानी उन्हें बडा नुकसान हो सकता है, इसलिए जो उनका सिर कलम करेगा उसे वो 1 लाख 786 रूपये का इनाम देंगे। 
मुफ्ती इलियास ने पिछले सप्ताह अयोध्या में एक कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान कहा था कि भगवान शिव पिता हैं और पार्वती जी मां हैं। उन्होंने कहा था कि जैसे इंग्लैंड में रहने वाला हर कोई इंग्लिश और अमेरिका में रहने वाला अमेरिकी होता है, उसी तरह हिंदुस्तान में रहने वाला हर व्यक्ति हिंदू है। उनके इस बयान पर उस समय मिली जुली प्रतिक्रिया आयी थी। कुछ हिंदूवादी संगठनों नेताओं ने इसका स्वागत किया था, लेकिन मुसलिम धर्मगुरूओं ने इसकी निंदा की थी।

जमीयत उलेमा  हिद फैजाबाद के मुफ्ती मोहम्मद इलियास ने मुइन सिद्दकी के बयान पर कहा है की ऐसा बयान छोटी सोच वाले लोग देते है, जिससे नफरत फैलती है। बड़ा सोचें और कुछ अच्छा सोचें। 

और पढ़े। ............. 


Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment