IPL-8 का उद्घाटन आज कोलकाता में, फिल्मी सितारे बांधेंगे समां.....

आईपीएल 8!.... कोलकाता से हो रहा है रंगा-रंग आगाज!

जगमगाती रोशनी, संगीत की धुन और हिंदी सिने जगत के जाने-माने चेहरों की मौजूदगी में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण का आगाज आज शाम होने जा रहा है। उद्घाटन समारोह कोलकाता के साल्ट लेक स्टेडियम में होगा। इस रंगारंग आयोजन में ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर और अनुष्का शर्मा जैसी नामचीन बॉलीवुड हस्तियां अपने कार्यक्रम पेश करेंगी। दो घंटे के इस उद्घाटन समारोह में मौजूदा चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स को समर्पित एक विशेष आयोजन भी होगा। 

उद्घाटन समारोह आयोजित करने वाली रोशन अब्बास की एनकंपास इवेंट्स कंपनी का कहना है कि बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान की इस बार गैरमौजूदगी के बावजूद यह कार्यक्रम काफी अलग और लंबे समय तक याद किया जाने वाला साबित होगा। समारोह की शुरूआत करीब 400 कलाकारों (300 स्थानीय) द्वारा पेश किए जाने वाले कार्यक्रम से होगी। इसे मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और संतोष शेट्टी द्वारा निर्देशित किया गया है। इस प्रस्तुती के दौरान आठ से दस मिनट ऋतिक, शाहिद और अनुष्का भी हिंदी फिल्मी गानों पर अपना कार्यक्रम पेश करेंगे। 

अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर भी अपनी प्रस्तुति देंगे। वहीं दिग्गज क्रिकेट खिलाडी मंसूर अली खान पटौदी के पुत्र और बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान पूरे कार्यक्रम की मेजबानी करेंगे। पूरे समारोह का सबसे आकर्षक नजारा फ्लोर प्रोजेक्शन के जरिए आईपीएल के अब तक के सफर की कहानी प्रस्तुत करना होगा। एनकंपास इवेंट्स की उपाध्यक्ष चंदा सिंह ने बताया कि यह अंग्रेजी में होगा और इसके साथ आईपीएल का इस बार का थीम गीत इंडिया का त्यौहार भी बज रहा होगा। चंदा के अनुसार सारी तैयारियां अपने अतिंम चरण में हैं और उम्मीद जताई कि यह एक अच्छी प्रस्तुती होगी।

और पढ़े। …………… 
Share on Google Plus

About AajTak Ki Khabre

आजतक की खबरे एक न्यूज़ ब्लॉग है। जो भारत और देश दुनिया से की खबरे आप तक अपने ब्लॉग के माध्यम से आप तक पहुचाती है। यदि आप आजतक की खबरे को पसंद करते है। तो इसे सब्सक्राइब करना न भूले। धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।
फिल्पकार्ट ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करे।

0 comments:

Post a Comment